तीन वर्षीय मासूम का बदमाशों ने किया अपहरण, 20 लाख की मांगी फिरौती

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 08:47 PM (IST)

मथुरा: जनपद से एक संसनी घटना सामने आई है। जहां पर एक तीन वर्षीय मासूम को बदमाशों ने अपहरण कर लिया। घटना की जानकरी परिजनों मौके पर पुलिस को दी। मौकेे पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने आरोपीयों तक नहीं पहुंच सकी, लेकिन बच्चे को पुलिस ने शनिवार को बरामद कर लिया है।

बता दें कि मामला राया की परशुराम कॉलोनी में लेखपाल राजेंद्र के तीन वर्षीय बेटे युवी उर्फ गोलू का बदमाशों ने शुक्रवार सुबह 11 बजे उस समय अपहरण कर लिया था, जब वह घर से बाहर खेल रहा था। बालक के लापता होने पर जब परिजनों ने खोजबीन की तो उसकी चप्पलों के नीचे 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग लिखी पर्ची मिली। पर्ची देखकर परिजन सन्न रह गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बालक की खोजबीन में जुट गई। शनिवार सुबह राया-सादाबाद रोड पर गांव तंबका के ग्रामीणों ने सूचना दी कि गांव के निकट एक बालक रो रहा है। इस पर पीआरबी 112 मौके पर पहुंची गोलू को ले आए।

SP ग्रामीण श्रीश चंद्र ने बताया कि उन्होंने राया के सारे रास्ते बंद कर दिए थे। इससे दबाव में बदमाश बालक को छोड़ गए। बालक को लेखपाल के सुपुर्द कर दिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। उधर, लेखपाल राजेंद्र ने बेटे की सकुशल बरामदगी पर पुलिस को धन्यवाद दिया है।  
 
SSP डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बच्चा सकुशल बरामद कर लिया गया है। बदमाशों ने 20 लाख की फिरौती मांगी थी। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Edited By

Ramkesh