मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से तीन युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 03:15 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में उसे समय बड़ा हादसा हो गया जब लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक तालाब में डूब गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचा जहां पर डॉक्टरों सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया ।

बता दें कि  मामला खरगूपुर थाना क्षेत्र के इटहिया नबी जोत गांव  है। यहां शनिवार की शाम गांव से थोड़ी दूर स्थित तालाब में लक्ष्मी प्रतिमा का विसर्जन करने गए थे। इस दौरान तीन  युवक की अचानक पैर फिसल गया और गहरे पानी में डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देते हुए। युवकों की तलाश शुरू की गई घंटों मशक्कत के बाद तीनों युवकों को बेहोशी की हालत में तालाब से बाहर निकाल गया। इनमें कमलेश पाठक 32 वर्ष सचिन वर्मा 16 वर्ष अजय यादव 12 वर्ष शामिल हैं।

वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष खरगूपुर सदानंद पांडे ने बताया कि तीनों युवकों को निकालकर अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया है।  शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम भेजे दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार को सरकार से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। 

Content Writer

Ramkesh