नदी में नहा रहे तीन युवक डूबे, दो को गांव वालों ने बचाया एक की तलाश जारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 07:52 PM (IST)

बागपत: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब यमुना नदी में नहा रहे तीन युवक डूब गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद किसानों ने किसी तरह दो युवकों को तेज पानी के बीच से बचा लिया। जबकि एक युवक अभी यमुना नदी में लापता है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों ने लापता युवक के लिये रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

बता दें कि पूरा मामला बागपत कोतवाली थाना क्षेत्र के निनाना गांव के पास का है। जहां पर निनाना गांव का रहने वाला सोनू पुत्र जगबीर अपने दो दोस्तो के साथ यमुना नदी में नहा रहा था कि तेज बहाव के कारण तीनो युवक यमुना नदी मे डूब गए। जिसके बाद आस- पास मौजूद किसानों ने किसी तरह दो युवकों को तेज पानी के बीच से बचा लिया। जबकि एक युवक का कोई पता नही चल सका हैं। घटना के बाद से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने लापता युवक के लिये रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर निकालने का प्रयास कर रही है। वहीं मौके पर पहुचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि गोताखोरों की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है ओर एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया जा रहा हैं। जल्दी ही लापता युवक को बाहर निकाल लिया जाएगा। 

Edited By

Ramkesh