शर्मनाक: मानसिक रुप से विक्षिप्त नाबालिग को Kidnap कर 3 दरिंदों ने खेला हैवानियत का ''गंदा खेल''

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 10:58 AM (IST)

बस्ती(विवेक श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन दबंग और बदमाश (Scoundrel) बेखौफ होकर वारदातों (Incident) को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बस्ती (Basti) जिले के रूधौली थाना के एक गांव का है। जहां पर 3 युवकों (Boys) ने मानसिक रुप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की (Minor Girl) को अगवा (Kidnap) कर गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप की इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस (Police) ने इस मामले में कार्रवाई करते तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Honeytrap In Saharanpur: डॉक्टर को मोहपाश में फंसाने वाली इमराना पति सहित गिरफ्तार, जाल में ऐसे फंसा था चिकित्सक

3 युवकों ने लड़की को जबरन पकड़कर खेत में ले जाकर किया गैंगरेप
जानकारी के मुताबिक, मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की शौच के लिए खेत में गई थी। जहां पर पहले से  घात लगा कर बैठे तीन युवकों ने लड़की को जबरन पकड़ लिया और पास में ही गन्ने के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक लड़की को बेहोशी की हालत में नहर के किनारे फेंक कर फरार हो गए। लड़की के परिजन जब उसे तलाशने निकले तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस द्वारा 3 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Swami Prasad Maurya का बड़ा बयान, कहा- '2024 का लोकसभा चुनाव Bharatiya Janata Party की विदाई का चुनाव'

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेड़िकल जांच के लिए अस्पताल भेजा
वहीं, इस मामले में एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि पीड़िता को सीडब्लूसी के समक्ष प्रस्तुत किया गया और जिला महिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, उनके खिलाफ पक्सो एक्ट और धारा 376डी, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कल तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static