योगी सरकार की अल्पसंख्यक आयोग सदस्य के लड़के की दबंगों ने की पिटाई, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 04:02 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार के लाख दावों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन किसी ना किसी नई वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ का है। जहां अल्पसंख्यक आयोग की नवनियुक्त सदस्य रुमाना सिद्दीकी के पुत्र को कुछ दंबगों ने मामूली सी बात पर लाठी-डंडों से पीट दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मामला पॉश इलाकों में शुमार गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के लेखराज डॉलर का है। यहां अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रुमाना सिद्दीकी का पुत्र एक चाय की दुकान पर अपने दो अन्य साथियों के साथ चाय पीने गया था। तभी वहां पहले से मौजूद 4-5 दबंग युवक चाय दुकान में काम करने वाले बुजुर्ग को पीटने लगे। वहीं मौजूद नबी ने इसका विरोध किया तो दबंग युवक उसी से भिड़ गए और अपने 20-25 अन्य साथियों को बुला लिया और नबी और उसके दोस्तों को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। बेरहमी से पीटने के बाद दबंग युवक मौके से फरार हो गए। पूरी घटना में रुमाना सिद्दीकी के  पुत्र नबी के सर में गंभीर चोट आई इसके अलावा 2 अन्य दोस्तों के पीठ हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं बेटे पर हुए हमले की बात सुनकर परिवार और समर्थकों के साथ गाज़ीपुर थाने पहुंची रुमाना सिद्दीकी ने पुलिस कर्मियों से तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए रात भर कई जगह दबिश दी लेकिन आरोपी युवक हाथ नहीं लगे।

Tamanna Bhardwaj