सेंट्रल बैंक के अंदर बदमाशों ने फेंका हैंडग्रेनेड, 4 मिनट में लाखों रुपए की लूट

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 05:21 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में उरई जिले के सेंट्रल बैंक में 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने सेंटल बैंक गांधी महाविद्यालय शाखा में बम फेंककर दहशत फैलाई। इस हमले में 2 बैंककर्मी और 3 कस्टमर घायल हो गए। बदमाश कैश काउंटर से लाखों रुपए लूटकर ले गए।

इस मामले में बैंक में मौजूद कस्टमर का कहना है कि बैंक में एकदम से तेज धमाका हुआ। जिसके बाद सब जगह धुंआ-धुंआ हो गया। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता लुटेरे बैंक में घुस आए और सब कुछ लूट लिया। बदमाशों ने इस वारदात को 4 मिनट में अंजाम दिया।

बैंक के मैनेजर संजय मल्होत्रा का कहना है कि बम फेंकने के बाद 2 बदमाशों ने धुएं की आड़ में कैश काउंटर से रुपए लूट लिए। बदमाश लगभग 4 लाख रुपए लूट कर ले गए हैं। बाकी गिनती की जा रही है। अब गिनती के बाद ही इस बात की सच्चाई सामने आएगी कि लूट कितने की हुई है।

एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घटना का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हमले में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रहा है। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं जिले में नाकाबंदी करके हर आने-जाने की जांच की जा रही है।