टिक टॉक  का नशा, अवैध तमंचे से फायरिंग करते युवकों का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 05:04 PM (IST)

सहारनपुर : मोबाइल और इंटरनेट के दौर में युवाओं के सिर टिक टॉक का ऐसा बुखार चढ़ा कि युवा वर्ग कानून हाथ में लेने से भी नहीं डर रहे हैं। टिक टॉक पर वीडियो बनाने के लिए युवा किसी भी हद को पार करने को तैयार हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें सहारनपुर के देवबंद से सामने आई हैं। जहां चार युवक न सिर्फ चलती बाइक पर वीडियो बना रहे हैं बल्कि तमंचे से खुलेआम फायरिंग भी कर रहे हैं। देशी तमंचे से फायरिंग करते युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।

उधर पुलिस अधिकारी मामले की जांच के बाद कार्यवाई की बात कर रहे हैं। ये तस्वीरें थाना देवबंद इलाके के सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे की है जहां दो बाइक पर सवार चार युवक न सिर्फ अपने मोबाइल से चलती बाइक पर वीडियो बना रहे है बल्कि एक युवक हाथ में देशी तमंचा लिए हुए सड़क पर फायरिंग कर रहा है।

तस्वीरों में देख सकते हंै कि महज 18-20 साल की उम्र का यह युवक खुलेआम बाइक पर पीछे बैठे हुए तमंचे में गोली भरकर इधर उधर देखता है और जमीन पर फायरिंग कर रहा है। यह वीडियो जिले भर में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उधर इस मामले में एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि फायरिंग करते युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। इसकी जांच देवबंद इंस्पेक्टर को दे दी गई है।  जो युवक इस तरह हाथ में अवैध तमंचा लेकर घूम रहे  है उनकी पहचान कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar