ढाई लाख कैश के साथ अपहरणकर्ताओं ने किया टाइल्स व्यापारी का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 10:03 AM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को बड़ी चुनौती दी है। यहां टाइल्स के बड़े कारोबारी प्रदीप सिंह सेंगर का उनके ही शोरूम से 6 हथियार बंद अपहरणकर्ताओं ने ढाई लाख कैश के साथ अपहरण कर लिया। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे एसपी जांच-पड़ताल में जुट गए हैं। 

शुक्रवार शाम कजारिया टाइल्स के बड़े व्यापारी प्रदीप सेंगर अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे कि तभी हथियारबंद आधा दर्जन बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे और गन पॉइंट पर कर्मचारियों को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद बदमाश प्रदीप को दुकान से बाहर निकाल कर उनकी ही गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले गए। इस दौरान बदमाशों ने ढाई लाख कैश भी लूट लिया।

पार्टनर विकास सिंह ने बताया कि अपहरणकर्ता प्रदीप की इनोवा गाड़ी में उसे ले गए। 6 अपहरणकर्ताओं में से 2 अपने हाथ में रिवाल्वर लिए थे। कारोबारी के पास उस समय 3 दिन का कैश कलेक्शन ढाई लाख रुपये थे। 

कर्मचारियों का कहना है कि पहले दो लोग दुकान में घुसे और सभी को गन पॉइंट पर ले लिया और फिर 4 बदमाश और आ गए। उन्होंने प्रदीप सेंगर को जबरन गाड़ी में बैठाया और अपने साथ ले गए।

एसपी एस आनंद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पूरे जोन को एलर्ट किया गया है और अलग-अलग टीमें बनाकर भेज दी गई है। जल्द ही व्यापारी को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराकर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Deepika Rajput