बंदूक की नोक पर बदमाशों ने की लाखों की लूट

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2017 - 12:13 PM (IST)

मेरठ : मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के किशनपुरा में सर्राफ के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। बुधवार रात दूकान बन्द कर रहे सर्राफ पर बदमाशाें ने बंदूक तान दी आैर उसे दूकान के अंदर बंधक बना लिया। लूटेरें हज़ारो की नकदी सहित लाखों रूपए के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हाे गए।

दरअसल बीती रात कुछ बदमाशाें ने किशनपुरा में अनिल मित्तल की तिरुपति जेम्स एन्ड जवैलर्स दुकान को निशाना बनाया। जब सर्राफ दूकान बंद कर रहा था तो लूटेरों ने अचानक उसके ऊपर बन्दूक तान दी और दूकान के अंदर ले गए। बदमाशों ने गल्ले में रखी हज़ारो की नकदी सहित करीब 10 लाख रूपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए।

वारदात को अंजाम देकर जब बदमाश भाग रहे थे। तभी सर्राफ ने शोर मचा दिया। लोगों ने जब उनका पीछा किया तो लूटेरों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक युवक घायल भी हो गया। उसके बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। इस घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया है। 

मौके पर पहुंची पुलिस के खिलाफ व्यापारियों ने गुस्सा ज़ाहिर किया और पूरा बाजार बंद कर सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। और जल्द से जल्द घटना के खुलासे का आश्वासन दिया।


UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें