AAP नेता का आरोप- योगी सरकार के इशारे पर ‘तिरंगा संकल्प यात्रा' को अनुमति नहीं... मोदी की रैली के लिए की जा रही तैयारी

10/20/2021 10:23:59 AM

वाराणसी: आम आदमी पार्टी (आप) के 21 अक्टूबर को वाराणसी में प्रस्तावित रैली को जिला प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने पर पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है। आप के प्रदेश सह प्रभारी अभिनव राय ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर रैली की अनुमति नहीं दी गई जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिये लाखों की भीड़ जुटाने की तैयारी चल रही है।

उन्होंने कहा कि अन्य दलों के भी कार्यक्रम हो रहे हैं, लेकिन आप की ‘‘तिरंगा संकल्प यात्रा'' पर मुख्यमंत्री को दिक्कत हो रही है। राय ने कहा कि वाराणसी ही नहीं उत्तर प्रदेश के किसी भी जिले में आप के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचते हैं तो सरकार के पेट मे दर्द होने लगता है और कार्यक्रम में खलल डालने का प्रयास सरकार द्वारा किया जाता है। राय ने आरोप लगाया कि भाजपा का पुराना इतिहास है कि वह तिरंगे का सम्मान नहीं करती बल्कि छद्म राष्ट्रवाद से लोगों को बरगलाने का प्रयास करती है।

आप नेता ने कहा, ‘‘हम शांतिपूर्ण तरीके से तिरंगा संकल्प यात्रा निकालना चाहते हैं। तानाशाह और सत्ता-पक्ष के इशारे पर काम करने वाले प्रशासन के लाठी, डंडों, जेल की हमें परवाह नहीं है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static