गृह क्लेश से तंग व्यवसाई ने फंदे पर झूलकर दी जान, पत्नी का रो रोकर बुरा हाल

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 09:22 PM (IST)

बरेली: नवाबगंज नगर के पुराना ब्लाक कॉलोनी के लकड़ी व्यवसाई ने टाल में लगे पेड़ पर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुराना ब्लाक कालोनी से सटकर सेवाराम के पुत्र दिनेश और प्रमोद लकड़ी की टाल का व्यवसाय करते थे जहां इनके आवास के बाहर बाग में आरा मशीन भी लगी हुई है। दोनों भाइयों में बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल
अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में किसी समय दिनेश ने आरा मशीन के पास खड़े पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटक कर जान दे दी। सुबह उठे परिजनों ने ये मंजर देखा तो घर में कोहराम मच गया। मृतक के दो पुत्र हैं, घटना से दुखी दिनेश की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पत्नी से विवाद के बाद जहर खाकर की खुदकुशी
रामनगर:  संदिग्ध अवस्था में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने पति-पत्नी के बीच मोबाइल पर हुई कहासुनी के बाद यह कदम उठाने का आरोप लगाया है। सिरौली के गांव आलमपुर कोट निवासी दीनदयाल (22) पुत्र इमरती लाल की शादी 11 मई 2023 को चंदौसी के एक गांव निवासी युवती से हुई थी। परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मोवाइल फोन पर बात हुई थी। किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर दीनदयाल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसकी मौत हो गयी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

Content Writer

Ajay kumar