गृह क्लेश से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, फांसी लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 04:34 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर गृह क्लेश के चलते एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं, पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई तो मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि यह घटना बागपत जनपद के खेकड़ा थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी की है। यहां पर रहने वाले एक युवक जितेंद्र ने घर में होने वाले क्लेश की वजह से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र का कुछ दिनों से परिजनों से घरेलू बात को लेकर विवाद बना हुआ था। रविवार की देर रात भी जितेंद्र की परिजनों के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद आवेश में आकर जितेंद्र ने मकान के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम
जब इस घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं परिजनों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। युवक की मौत के बाद घर में मातम छाया हुआ है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, सीओ विजय चौधरी का कहना है कि मृतक के शव को रात मे ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन घटना के संबंध में अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Pooja Gill