तिवारी हत्याकांड पर बोले केशव-दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 12:48 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में शनिवार तड़के सुबह पुलिस ने एक युवक विवेक तिवारी को संदिग्ध समझकर गोली मार दी। जिसकी इलाज के दौरान  मौत हो गई। इस मामले में जहां पुलिस प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है वहीं योगी सरकार भी निशाने पर है। इसी कड़ी में अब प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान सामने आया है। 

दोषियों पर होगी कार्रवाई-केशव
केशव ने एपल के मैनेजर विवेक तिवारी की मौत पर बोलते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है। जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

जांच कर की जाए कार्रवाई
​​​​​​वहीं इससे पहले सीएम योगी ने इस मामले में सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उन्होंने  डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है। इस संबंध में दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पुलिस चेकिंग के दौरान कार न रोकने पर सिपाही ने फायर झोंक दिया, जिससे कार सवार युवक को गोली लग गई और उसने दम तोड़ दिया। घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है। युवक की पहचान एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रूप में हुई है। कार में विवेक के साथ सना खान नामक युवती भी थी। विवेक आईफोन की लॉन्चिंग करके लौट रहे थे। सना ने बताया कि सीएमएस गोमतीनगर विस्तार के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी सामने से दो पुलिसवाले आए। इन्होंने बचकर निकलने की कोशिश की। सना का आरोप है कि इस दौरान कॉन्स्टेबल ने बाइक दौड़ाकर विवेक के गले में गोली मारी। सना की शिकायत पर ही हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

Ruby