यूपी में हैवानियतः तानों का बदला लेने के लिए महिला ने की 4 साल के मासूम की हत्या, ऐसे उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 02:32 PM (IST)

सिद्धार्थनगरः उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले 4 वर्षीय मासूम की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने तानों का बदला लेने के लिए मासूम की जान ले ली। पुलिस ने जांच कर इस बात का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जहां पूछताछ के दौरान आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के मोहाना थाना क्षेत्र बेलहारी गांव की है। जहां के निवासी राजेश चौरसिया के 4 वर्षीय बेटे सनी रविवार की दोपहर में सनी अपने चचेरे भाई आर्यन के साथ ज्योति के घर खेलने गया था। इसके बाद आर्यन घर वापस आ गया लेकिन उसके साथ सनी नहीं आया। वहीं, जब देर शाम तक सनी घर वापस नहीं पंहुचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब काफी देर तक सनी नहीं मिला तो परिजनों द्वारा उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सनी की तलाश शुरू कर दी। वहीं, छानबीन के दौरान पुलिस को सनी का शव ज्योति के घर में एक बक्से के अंदर रखा हुआ मिला।

बदला लेने के लिए युवती ने 4 वर्षीय मासूम को उतारा मौत के घाट
दरअसल सनी की गुमशुदगी की सूचना पाकर जब पुलिस गांव में पहुंची तो आर्यन के साथ ज्योति के घर गई। वहीं, पुलिस को देखकर ज्योति काफी घबरा गई और हड़बड़ी में वह घर में रखे एक बॉक्स की तरफ देखने लगी। ज्योति की हालत दे कर पुलिस को संदेह हुआ। इसके बाद पुलिस ने जल्दबाजी में बाॅक्स को खोलकर देखा तो दंग रह गई। उसमें मासूम सनी का शव रखा हुआ था। इस मामले में ज्योति के पिता भी शामिल थे। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी ज्योति और उसके पिता राम मिलन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, इस बात का पता चलने से पूरा परिवार सदमे में है। पिता राजेश चौरसिया ने कहा उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, फिर भी उसके बेटे की हत्या कर दी गई। साथ ही उन्होंने कहा कि सनी दो भाइयों में सबसे बड़ा था।

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, पूछताछ के दौरान आरोपी ज्योति ने बताया कि सनी की बड़ी मां उसे ताने मारती थी, अपशब्द कहती थी, इसलिए उससे बदला लेने के लिए उसने सनी की हत्या कर दी। ज्योति बताया कि पहले उसने दुपट्टे से गला दबाकर सनी की हत्या की थी और इसके बाद शव को बोरी में भरकर घर के अंदर ही बॉक्स में छिपा दिया था। पुलिस का कहना है कि सनी के गले और कमर पर मौजूद लॉकेट और करधन को ज्योति ने एक सर्राफा व्यापारी को मात्र 1700 रुपए में बेच दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

आरोपी ज्योति ने कबूला आरोप
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि ज्योति यादव ने बदला लेने के लिए मासूम की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर एक बक्से के अंदर छिपा दिया था। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ में ज्योति ने जुर्म को कबूल कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static