पिता की मार से बचने के लिए पुत्र ने रचा हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 01:15 PM (IST)

बुलन्दशहर: शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव में हाईस्कूल के छात्र के अपहरण होने की सूचना पर पुलिस के पैरों तले की जमीन खिसक गई और पुलिस ने मात्र 3 घंटे में अपहरण की गुत्थी को सुलझाते हुए अपहृत हुए छात्र को सकुशल बरामद कर लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम गांव पचगाई निवासी हाईस्कूल के छात्र ने अपनी बहन की पिटाई कर दी तथा जिसके बाद पिता द्वारा अपनी पिटाई होने से बचने के लिए छात्र ने खुद के ही अपहरण होने की योजना बना डाली। पिता के फोन पर खुद को बिजेन्द्र नामक बदमाश बताते हुए पुत्र का अपहरण कर तथा बदले में 50 लाख की फिरौती मांग डाली। फिरौती न देने पर पुत्र को जान से मारने की भी धमकी दी जिस पर पिता के होश उड़ गए।

पिता ने आनन-फानन में  तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। तभी पुलिस ने गहन छानबीन की। इस बीच बदमाश बने छात्र ने फिरौती की मांग को घटाते हुए जब 30 लाख रुपए की तो पुलिस को सारा माजरा समझ में आ गया और पुलिस ने झूठी कहानी बनाते हुए छात्र की मां को चोटिल होना बताया तथा उसे एक अस्पताल में भर्ती बताया। जैसे ही छात्र मां को देखने के लिए अस्पताल पहुंचा तो पुलिस ने छात्र से सारी सच्चाई उगलवा ली।