कांग्रेस प्रवक्ता बनने के लिए कार्यकर्ताओं ने दी परीक्षा, पूछे गए मौखिक सवाल... एक हफ्ते बाद आएगा रिजल्ट

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 07:29 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी खोई हुई जनाधार वापस पाने के लिए कांग्रेस पार्टी अथक प्रयास कर रही है। इसी क्रम में आगरा जिले में खाली जिला शहर, जिला और मंडल के प्रवक्ताओं के पद को भरने के लिए एक परीक्षा का आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और परीक्षा दी। इतना ही नहीं भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं से मौखिक सवाल भी पूंछे गए।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया कि शहर, जिले और मंडल में पार्टी का पक्ष रखने और पार्टी की आवाज को जनता के बीच पहुंचाने के लिए हमारी पार्टी ‘कांग्रेस बने यूपी की आवाज’ नाम से कैंपेन चला रही है। इसके माध्यम से कुशल प्रवक्ता की तलाश की जा रही है। बुधवार को आगरा में प्रवक्ता की लिखित परीक्षा हुई है। इस कैंपेन के माध्यम से शहर, जिला और मंडल के प्रवक्ताओंके पद के लिए परीक्षा हुई है। परीक्षा में वैकल्पिक प्रश्न पूछे गए। इन परीक्षाओं में कांग्रेस के प्रवक्ता बनने की रुचि रखने वाले कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और परीक्षा दी।

बता दें कि कुशल प्रवक्ता के लिए ली गयी परीक्षा के प्रश्न पत्र को लखनऊ भेज दिया गया है। इस प्रतियोगिता का परिणाम एक हफ्ते बाद आएगा। एक हफ्ते बाद पता चलेगा कि आगरा में शहर कांग्रेस, जिला कांग्रेस और मंडल का प्रवक्ता किसे बनाया गया है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj