अवैध संबंधों को छिपाने के लिए नातिन ने बुजुर्ग दादी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 04:47 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन बर्साने): ‘इश्क वो आग है गालिब-जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे।’ जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे किसी की हत्या की ही क्यों न हो। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके से सामने आया है। जहां अवैध संबंध छिपाने को लेकर नातिन ने अपने 90 वर्षीय बुजुर्ग दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी। 

दरअसल अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके की डोरी नगर पुलिस चौकी के पास 90 वर्षीय भगवान देवी अपने परिवार के साथ रहती थी। जिनके दो पुत्र रामप्रकाश और सत्य प्रकाश हैं। इनमें से छोटा पुत्र सत्य प्रकाश पत्नी और बेटी के साथ में रहते हैं। पुलिस द्वारा किये गए खुलासे के अनुसार सत्य प्रकाश का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है जिसके साथ उसकी पत्नी भी अस्पताल में ही मौजूद थी। रविवार की रात को घर में मृतक भगवान देवी और उसकी नातिन सो रहे थे। सुबह जब काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो किसी तरह अंदर प्रवेश कर लोगों ने देखा कि बबली बेहोश पड़ी है और भगवान देवी की हत्या हो चुकी है।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बदहवास बबली को जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया।  वहीं पुलिस ने बताया कि नातिन बबली संदिग्ध लगी तो उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नौरंगाबाद निवासी एक युवक से प्रेम प्रसन्न चल रहा है। जिसे मृतका ने देर रात घर के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इज्जत बचाने की खातिर आरोपी नातिन ने दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी नातिन बबली को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है वहीं प्रेमी की तलाश अभी भी जारी है।


 

Ajay kumar