नरेश अग्रवाल के BJP ज्वाइन करने पर बाेले माेहसिन रजा-हमें पीछे की बातें छोड़ कर आगे बढ़ना है

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 03:27 PM (IST)

उन्नावः याेगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस आैर आतंकवाद पर एक साथ निशाना साधा है। उन्हाेंने कहा है कि कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी बनकर रह गई है। वहीं बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल काे लेकर कहा कि अब हम लाेग पिछली बातें भुलाकर आगे बढ़ने की काेशिश कर रहे हैं। 

योगी सरकार का एक साल नई मिसाल 
योगी सरकार का एक साल पूरा होने पर मोहसिन रजा बोले कि योगी सरकार ने एक साल में नई मिसाल कायम की है। सरकार ने तेजी से अपराध और भ्रष्टाचार खत्म किया है। एक साल के अंतराल में उन्होंने विकास कार्यों को गति दी है। इन्वेस्टर्स समिट पर बोलते हुए कहा कि उद्योगपति उत्तर प्रदेश का नाम सुनकर भागते थे, यहां उद्योग नहीं लगाना चाहते थे। लेकिन योगी सरकार के कार्य से प्रभावित होकर उद्योगपतियों ने यूपी में निवेश किया है। 

नरेश अग्रवाल की बीजेपी में एंट्री 
मोहसिन रजा ने नरेश अग्रवाल की बीजेपी में एंट्री करने पर कहा कि मेरा मानना है कि जैसे ग्रंथों में लिखा है कि आखिरी वक्त में भी आदमी अपने गुनाहों को तौबा कर ले। फिर चाहे कोई भी हो तो उसको माफ किया जाता है। नरेश ने बहुत सी चीजों को साफ किया है। साथ ही कहा कि पीछे की बात छोड़ कर हमें अब आगे बढ़ना चाहिए। 

कांग्रेस एक परिवारवाद की पार्टी 
राहुल गांधी और कांग्रेस पर बोलते हुए कहा कि भारत कांग्रेस मुक्त हो चुका है। भारत में कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। अब कांग्रेस एक परिवारवाद की पार्टी रह गई है इससे ज्यादा कुछ नहीं है। 

आतंकवाद की तरह इन्हें भी खत्म करना पड़ेगा
बिहार उपचुनाव में पाकिस्तान जिंदाबाद स्लोगन के बारे में बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी के नेतृत्व की सरकार में अब ये नारे कभी कभार सुनाई देते हैं। वर्ना यूपीए की सरकार में ये नारे गली-गली लग रहे थे। जिस तरह से आतंकवाद खत्म किया गया है अब इसे भी खत्म करना पड़ेगा।
 

Punjab Kesari