विवेक हत्याकांड में आरोपी पाए गए सिपाहियों से सुहानुभूति रखनी SHO को पड़ी मंहगी, लाइन हाजिर

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 11:13 AM (IST)

अमेठीः विवेक हत्याकांड में आरोपी पाए गए सिपाहियों से सुहानुभूति रखने वाले यूपी पुलिसकर्मी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एटा के सिपाही सर्वेश चौधरी के बाद अब अमेठी जिले के जामो थाने में तैनात थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने सरकार पर तल्ख टिप्पणी वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालते हुए लिखा है कि यूपी के कानून मंत्री 'बृजेश पाठक और डिप्टी सीएम केशव मौर्या को अपने यहां से पुलिस सुरक्षा हटाकर प्राइवेट गार्ड रख लेना चाहिए। दोमुहा नजरिया ठीक नहीं है।



गजेंद्र सिंह की पोस्ट की भनक जैसे ही एसपी अनुराग आर्य को लगी उन्होंने तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट की जांच अपर पुलिस अधीक्षक के साथ साइबर सेल को सौंप दी। वहीं गजेंद्र सिंह की फेसबुक वाल से अब उक्त पोस्ट हटा ली गई है।

उधर, एसपी अनुराग आर्य ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहे संदेश का विश्लेषण कराया जाएगा। जिले में किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। कोई भी पुलिसकर्मी अगर अनुशासनहीनता करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ruby