आगरा के लोगों की परेशानी जानने के लिए कठेरिया ने की अॉटो की सवारी, लेकिन तोड़ डाले ट्रैफिक नियम

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 03:04 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा के सांसद रामशंकर कठेरिया यूं तो अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन आज वह अपने किसी बयान के चलते नहीं बल्कि अॉटो की सवारी के कारण चर्चा का विषय बन गए। दरअसल वह शहर में जलभराव की स्थिति जानने के लिए निकले। इस दौरान वह लोगों की परेशानी से तो मुखातिब हुए , लेकिन ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख दिया।

दरअसल राम शंकर कठेरिया शहर का निरीक्षण करने के लिए निकले। निरीक्षण के दौरान एक कॉलोनी ऐसी मिली, जहां एससी आयोग के चेयरमैन डॉ. रामशंकर कठेरिया को अपनी कार छोड़कर ऑटो में बैठकर जाना पड़ा। वे ऑटो में ड्राइवर के बगल में ही बैठ गए। सांसद का ऐसे ऑटो में जाना लोगों के लिए कौतुहल बन गया। सांसद ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया। वे इस बीच भूल गए कि ट्रैफिक नियम के अनुसार ऑटो में ड्राइवर के पास नहीं बैठा जा सकता है। बता दें कि ऑटो में पीछे तीन सवारी और एक ड्राइवर की अनुमति है।

वहीं सड़क पर एक-एक फुट जलभराव में उतरकर सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया और महापौर नवीन जैन ने लोगों की समस्याओं को लेकर क्षेत्र का दौरा किया। सड़क पर जलभराव देखकर महापौर और सांसद नाराज दिखे। दोनों लोग जलभराव में खड़े लोगों के बीच पहुंचे और इस समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। 

Ruby