खाकी की शर्मनाक करतूतः जूते बचाने के लिए युवक के कंधों पर बैठकर दरोगा ने पार की नदी

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 02:48 PM (IST)

मुरादाबादः  यूं तो यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन आज के मामले के कारण पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। ताजा मामला मुरादाबाद का है। यहां दो दरोगा जूते गंदे ना हो, इसलिए गांव के ही युवक के कंधों पर सवार हो गए। वहीं, पुलिस की इस करतूत को गांव के अन्य युवक ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

मामला मूंढापांडे थानाक्षेत्र का है। यहां के लालाटीकर निवासी राम सिंह के 2 पशु चोरी हो गए थे। इस मामले की तहरीर पर चौकी इंचार्ज नरेश कुमार अपने साथी दरोगा के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वह रामपुर जनपद के चकफेरी गांव में बाइक से पहुंचे। यहां से वह पैदल लालटीकर गांव जा रहे थे। इस गांव तक पहुंचने के लिए बीच में नदी पड़ती है, जिसे पार करने के लिए दरोगा नाव में सवार हो गए। नाव किनारे के पास जाकर रुक गई। नाव से नीचे उतरने पर भी थोड़ा पानी पार करना था। दरोगा के जूते गंदे न हों, इसलिए दरोगा ने उसी गांव के एक युवक को अपने पास बुलाया और उसके कंधों पर बैठकर पानी पार किया। ऐसा ही दूसरे दरोगा ने भी किया। 

वीडियो वायरल होने पर जैसे ही इसकी भनक एसएसपी को हुई तो उन्होंने तुरंत मामले की जांच सीओ हाईवे के सौंप दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविंदर गौड़ ने बताया कि जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी।

Ruby