मंदिर गई छात्रा को बदमाशों ने किया अगवा, गैंगरेप के बाद खिलाया जहर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 10:45 AM (IST)

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां मंद‍िर में पूजा करने गई छात्रा को बदमाशों ने अगवा कर खेत में ले जाकर गैंगरेप क‍िया और फिर उसे जहर ख‍िला द‍िया, ज‍िससे उसकी मौत हो गई। वहीं बेटी की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक घटना ज‍िले के दलसिंहपुर बल्देव नगला गांव की है। जहां की निवासी संध्या यादव बीटीसी की छात्रा थी। मृतका के भाई ने बताया कि सोमवार को वह गांव के श‍िव मंद‍िर में पूजा करने गई थी। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उसे अगवा कर ल‍िया। देर रात तक जब घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। मंद‍िर की तरफ गए तो खेत में क‍िसी के कराहने की आवाज सुनाई दी।

मौके पर पहुंचे तो उसके पैर बंधे हुए थे। इसके अलावा आंख पर पट्टी बंधी हुई थी और मुंह में कपड़े ठूंसे हुए थे। वो कुछ बोल नहीं पा रही थी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोष‍ित कर द‍िया। मृतका के भाई का आरोप है कि उसकी हत्या गैंगरेप के बाद जहर देकर की गई है।

एएसपी केशव चन्द्र गोस्वामी का कहना है कि कोई जहरीला पदार्थ खाने से छात्रा की मौत हुई है। जहर उसने खुद खाया या ख‍िलाया गया है, अभी इसका पता लगाया जा रहा है। जांच र‍िपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों की जानकारी हो पाएगी। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।