आज जौनपुर में योगी का तूफानी दौरा, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 10:13 AM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ आज टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। सीएम के कार्यक्रम की तैयारियां संपन्न हो गई हैं। पार्टी द्वारा जिला प्रशासन की देख रेख में भव्य मंच बनाया गया है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, जनसभा में करीब 25 हजार लोगों की बैठने के व्यवस्था की गई है।

सीएम योगी आज 11 बजे गोरखपुर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर 11.30 बजे हेलीपैड पुलिस लाइन जौनपुर पहुंचेंगे। इसके बाद जौनपुर के तिलकधारी महाविद्यालय मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सीएम की सुरक्षा एवं शान्ति व्यवस्था सुनिश्चित करने के दृष्टिकोण से मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। ताकि सुरक्षा को लेकर कोई चूक ना हो।

सीएम दौरे को लेकर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने समय से अपने तैनाती स्थान पर निष्ठा एवं संयम से वीआईपी डियूटी का निर्वहन करने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि सभी स्थानों पर पुलिस एवं मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि टीडी कॉलेज के स्टेट बैंक के रास्ते से 11 बजे तक परीक्षार्थी अपने निर्धारित कक्ष मे प्रवेश पत्र के साथ प्रवेश करेंगे।

सुरक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक केके चैधरी ने विस्तार से निर्देश दिए। अपर पुलिस अधीक्षक द्वय डॉ अनिल पाण्डेय एवं संजय राय ने अपने वीआईपी डियूटी के अनुभव के आधार पर विस्तार से अवगत कराया। रैली स्थल पर अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।