वाराणसी में आज 3 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 190

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 07:54 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस तेजी से अपना पांव पसारता जा रहा है। जिले में संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है। पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। जनपद वाराणसी में आज बीएचयू लैब से 153 सैंपल के परिणाम प्राप्त हुए। जिसमें 3 नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं।

बता दें कि जनपद में आज कुल 156 सैंपल कलेक्ट किए गए। अब तक 6048 सैंपल जनपद वाराणसी में लिए जा चुके हैं जिसमें से 5564 सैंपल का परिणाम प्राप्त हो चुके हैं। वहीं 484 सैंपल का परिणाम आना अभी अवशेष है। प्राप्त परिणामों में 5374 परिणाम नेगेटिव एवं 190 परिणाम पॉजिटिव हैl इसके साथ ही जनपद में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 190 हो गई है। इनमें से 123 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 63 है।

बता दें कि पॉजिटिव आए 3 मरीजों में से एक ग्राम भीखमपुर पोस्ट सेवापुरी थाना कपसेठी का रहने वाला है वह मुंबई के एक होटल में हेल्पर का काम करता था। जो कि ट्रेन से मुंबई से वाराणसी आया। दूसरा मरीज सुलटनकेश्वर थाना रोहनिया में रहता है। यह मरीज पॉपुलर हॉस्पिटल में वार्ड आरएमओ का काम करता है। वहीं तीसरा मरीज ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल है पुलिस लाइन की बैरक नंबर 6 में रहता था l इसका संबंध पूर्व में पॉजिटिव आए पुलिसकर्मी की कांटेक्ट ट्रेसिंग से है।

         

 

Author

Moulshree Tripathi