CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- आज विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है बुंदेलखंड

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 11:23 PM (IST)

महोबा: बुंदेलखंड (Bundelkhand) के विकास (development) को लेकर पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर निशाना साधते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) ने कहा कि विभाजन की राजनीति करने वाले देश के विकास को बाधित करते हैं मगर हमें नकारात्मक सोच को दरकिनार कर विकास की ओर बढ़ना है और आज बुंदेलखंड विकास के रास्ते में बहुत आगे बढ़ चुका है।

आज हर घर नल योजना साकार रूप ले रही
केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ 3500 करोड़ से अधिक की राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के विजन को धरातल पर उतारने का कार्य हुआ है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बुंदेलखंड की लाइफलाइन बन चुकी है। हर घर नल योजना साकार रूप ले रही है। दुश्मन को दहलाने के लिए डिफेंस कॉरिडोर नए सिरे से खुद को तैयार कर रहा है।

मोदी-योगी कर रहे रामराज्य की स्थापना
इस दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी गरीबी दूर करने के साथ लोक कल्याण के लिए आदर्श रामराज्य की स्थापना कर रहे हैं। देश और उत्तर प्रदेश की जनता इसे महसूस भी कर रही है। उनके नेतृत्व में देश और यूपी में बदलाव हो रहा है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास के मंत्र से देश दुनिया की नंबर वन महाशक्ति बनेगा।

भगवान श्रीकृष्ण से की सीएम योगी की तुलना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कानून व्यवस्था और विकास के पैमाने पर सीएम योगी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना भगवान श्रीकृष्ण से की है। कहा कि जिस प्रकार भगवान श्रीकृष्ण ने श्रीमद्भागवत गीता में यह कहा है कि जब-जब दुष्ट प्रवृत्ति, समाज के लिए घातक, अन्यायी व अत्याचारी लोगों का प्रभाव बढ़ता है, तो लोगों की रक्षा के लिए मैं अवतार लेता हूं।

Content Writer

Mamta Yadav