आज मेरठ में चढ़ेगा सियासी पारा; मायावती-अखिलेश यादव की होगी जनसभा, सीएम योगी करेंगे रोड शो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 08:47 AM (IST)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए आज तीन दिग्गज नेता उत्तर प्रदेश के मेरठ में आएंगे और अपने उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती यहां पर जनसभा करेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में रोड शो करेंगे। इन कार्यक्रमों को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

मायावती की जनसभा
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज सुबह 11ः00 बजे हापुड़ रोड पर जनसभा करेंगी। मायावती हापुड़ रोड पर अल्लीपुर में बसपा प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करके वोट मांगेंगी। यह मेरठ में उनकी पहली जनसभा है। मायावती कई साल बाद मेरठ में जनसभा करने आ रही हैं। उनकी जनसभा को लेकर बसपा कार्यकर्ताओं ने सभी तैयारियां कर ली है।

अखिलेश यादव की जनसभा  
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी आज मेरठ में चुनावी जनसभा करेंगे। अखिलेश यादव दोपहर दो बजे सिवालखास विधानसभा के गांव हर्रा में बागपत लोकसभा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेंगे। अखिलेश यादव शनिवार को भी मेरठ आए थे। उन्होंने हापुड़ रोड पर मेरठ-हापुड़ लोकसभा की प्रत्याशी पूर्व महापौर सुनीता वर्मा के समर्थन में रैली की थी। मेरठ के अलावा अखिलेश यादव अलीगढ़ में भी जनसभा को संबोधित करेंगे।  

सीएम योगी का रोड शो
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मेरठ में अपना रोड शो करेंगे। सीएम का रोड शो पुरानी दिल्ली चुंगी से दोपहर चार बजे शुरू होगा। रोड शो यहां से शारदा रोड, देहली गेट चौराहा, कबाड़ी बाजार, अनाज मंडी, वैली बाजार होते हुए लाला बाजार चौराहा पर समाप्त होगा। जिले में योगी का यह चौथा चुनावी दौरा होगा। इससे पहले मोदीपुरम में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ आ चुके हैं। रोड शो के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static