''आज पांच हत्याएं होंगी...'' अमेठी हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, प्रेम-प्रसंग में हुई पूरे परिवार की हत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 12:55 PM (IST)

Amethi News: अमेठी में दलित शिक्षक और उसके परिवार की हत्या के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है।  पता चला है कि आरोपी चंदन वर्मा की मृतक महिला से जान-पहचान थी और दोनों के बीच वीडियो कॉल की पुष्टि हुई है। जांच में पता चला कि सुनील की पत्नी और आरोपी चंदन के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। घटना के दिन चंदन वर्मा, मंदिर में दर्शन के बाद शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी।

खुद भी मरना चाहता था आरोपी चंदन वर्मा
पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस जांच में कई खुलासे हुए है। जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी ने घटना से पहले अपने फोन के स्टेटस पर संदेश डाला था, जिसमें लिखा था कि "आज पांच हत्याएं होंगी।" टीचर उसकी पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद वह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

PunjabKesari
आरोपी के व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा
आरोपी चंदन के व्हाट्सएप चैट से जो खुलासा हुआ है उसके मुताबिक मृतक सुनील की पत्नी पूनम भर्ती आरोपी चंदन वर्मा में बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हत्या से पहले आरोपी चंदन वर्मा अहोरवा भवानी धाम दर्शन करने गया था। यह हत्या का मामला व्यक्तिगत दुश्मनी और भावनात्मक तनाव का परिणाम माना जा रहा है और पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है कि आरोपी और मृतक महिला के बीच के संबंध कितने गहरे थे और इससे जुड़े अन्य कारण क्या हो सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, जानिए क्यों मिटाया शिक्षक का पूरा परिवार
उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलित परिवार के चार लोगों (टीचर, पत्नी और 2 बच्चे) की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। जांच में जुटी पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड आरोपी चंदन वर्मा को हिरासत में ले लिया है। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static