दोस्तों संग मिलकर पति ने की पत्नी की गला घोट कर हत्या, चलती ऑटो में दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 01:32 PM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद से एक सनसनी खेज मामला सामने आया। यहां पर एक पति ने दोस्तों संग चलती ऑटो में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को नदी के किनारे दफना दिया। इस घटना की जानकारी पुलिस को होने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्र से निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी।

यह है पूरा मामला
बता दें कि जिले में 10 दिन पहले एक विवाहिता युवती के लापता होने की खबर मिली थी। जो अपनी मां के घर से अपने पति को मिलने के लिए गई थी लेकिन फिर लोट कर न आई। जिसके कुछ दिनों बाद एक आदमी ने मृतक की मां को बताया कि आपकी बेटी की हत्या कर, उसके शव को सई नदी के किनारे दफना दिया गया है। यह सुनकर उसकी मां ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत पुलिस में करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरु की। जिसके बाद पुलिस ने नदी के आसपास के इलाके को खोदा और मृतक के शरीर को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने की मामले की जांच
शव मिलने के बाद पुलिस ने मामले की आगे की कार्रवाई की तो पता चला कि मृतका के पति ने दो शादियां की थी, और मृतका उसकी दूसरी पत्नी थी। दो शादियां होने का कारण उसका पति काफी परेशान रहता था। जिससे छुटकारा पाने के लिए उसने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या की साजिश रची। उसने पहले नदी किनारे कब्र खोदी फिर अगले दिन पत्नी को घूमने के बहाने बुलाया और ऑटो में बैठा लिया। जिसके बाद चलती ऑटो में उसने अपने दोस्तों के साथ मिल के अपनी पत्नी का गला घोट कर हत्या कर दी और उसके शव को दफन कर दिया। पुलिस का कहना है कि मृतका की मौत के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static