''कल को राखी सावंत भी आ जाएंगी...'' कंगना के चुनाव लड़ने की अटकलों पर ये क्या बोल गईं हेमा मालिनी

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 05:49 PM (IST)

मथुरा: हेमा मालिनी मथुरा सांसद से सांसद हैं। आगामी चुनाव में कंगना रनौत का यहां से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज है। मथुरा से लगातार दूसरी बार भाजपा से लोकसभा की सदस्य बनीं फिल्म स्टार हेमा मालिनी अब यहां से अभिनेता या अभिनेत्री को लोकसभा में नहीं देखना चाहती हैं। उनके सामने जब अगली बार मथुरा से कंगना रनौट के चुनाव लड़ने की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहद सधा सा जवाब दिया।

हेमामालिनी ने मीडिया से कहा कि आपको मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को ही चुनाव में उतारने का शौक क्यों है। मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे। यहां तो आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा। आपको तो मथुरा में केवल फिल्म स्टार ही सांसद चाहिए। कल को आप राखी सावंत को यहां से उतारने को कहेंगे। वह भी सांसद बन जाएंगी।

दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। इस दौरान उनसे कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल किया गया। लोकसभा चुनाव 2024 में मथुरा सीट से दावेदारी को लेकर जब हेमामालिनी से पूछा गया कि ऐसी अटकलें हैं कि अगली बार अभिनेत्री कंगना रनौट मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं तो उनका बेहद सधा सा जवाब था। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है।

उन्होंने कहा कि क्या यहां के लोग अभिनेता या अभिनेत्री का मोह नहीं छोडऩा चाहते। कोई आम आदमी भी यहां से लड़े। हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि हो सकता है कि कल को यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगे। हेमामालिनी से कंगना रनौट पर जब उनका विचार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा विचार मैं क्या बताऊं। मेरा विचार भगवान के ऊपर है। लॉर्ड कृष्णा विल डू व्हाट यू वांट।

मथुरा में इस कार्यक्रम के बाद मीडिया से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार अच्छा कार्य कर रही है। उन्होंने इस दौरान लोगों से केन्द्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ लेने की अपील भी की। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj