ट्रक की जोरदार टक्कर से ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 05:10 PM (IST)

बरेलीः यूपी के बरेली जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन कोई न कोई भयानक सड़क हादसा संज्ञान में आता रहता है। एेसा ही एक हादसा बरेली में सामने आया है। जहां पर एक बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बरेली जिले में नवाबगंज के दभौरा खंजनपुर खंजनिया गांव निवासी हसीब बीती रात अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लकड़ी लादकर जा रहा था। वहीं रास्ते में भोजीपुरा थाना क्षेत्र के दभौरा गांव के पास बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर ट्रैक्टर का टायर पंक्चर हो गया। उसने दूसरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बुलाकर उसमें लकड़ी लदवाई।

 इसके बाद जब शराफत नामक मजदूर ट्रॉली का दरवाजा बंद कर रहा था, तभी नैनीताल की तरफ से तेज गति में आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और लकड़ी के लट्ठों में फंसे दोनों घायलों व ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला।

वहीं पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने बताया कि 1 की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि दोनों घायलों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर ट्रैक्टर का मलबा बिखरने से करीब 3 घंटे तक यातायात जाम रहा। बाद में क्रेन मंगवाकर मलबा हटवाया गया, तब जाकर जाम खुल सका।