ट्रक का पंचर टायर बदल रहे 4 लोगों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 04:41 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक भीषण सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है। जहां ट्रक का पंचर टायर बदल रहे 4 लोगों को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत गई। जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


 


जानकारी के मुताबिक लालगंज थाना के अजगरा गांव निवासी तकदीर अहमद पेशे से ट्रक चालक हैं। वहीं बुधवार सुबह वह ट्रक लेकर यमुना घाट से बालू लेने के लिए जा रहे थे। वह जैसे ही कोखराज थाना के नवीपुर गांव के पास एनएच-2 पर पहुंचे। तभी ट्रक का टायर पंचर हो गया और अरसान, किफायत अली एक अन्य के साथ पंचर टायर खोलने लगे। उसी समय सामने से आ रहे एक बालू से लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं राहगीरों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। इलाज के दौरान एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tamanna Bhardwaj