खुशियां बदली मातम मेंः बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, एक दर्जन लोग घायल

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 10:46 AM (IST)

महोबाः महोबा जनपद में बारात से ट्रैक्टर ट्राली पर लौट रहे लगभग एक दर्जन बाराती ट्राली पलट जाने से घायल हो गए। दुर्घटना देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है, कुछ की हालत ज्यादा खराब होने पर घायलों को  इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार यह बारात थाने के बम्हौरी पुरवा गांव गई थी, शादी सम्पन्न हो जाने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से बारात वापस आ रही थी कि तभी चिचारा गांव के नजदीक चालक का सन्तुलन बिगड़ जाने से ट्राली पलट गई। इसमें सवार हीरा लाल 50 वर्ष, मिथलेश 11, राजेश 11 वर्ष, गोविंदा 14 वर्ष, कुलदीप 8 वर्ष, भवानीदीन 35 वर्ष, वंसत लाल 45 वर्ष, सम्भू 65 वर्ष, कंधी 55 वर्ष, परमलाल 45 वर्ष, खेम चन्द्र 26 वर्ष, अनिल 15 वर्ष, दिलीप 12 वर्ष, हीरा लाल 34 वर्ष, राम स्वरूप 48 वर्ष, ब्रजेश 10 वर्ष घायल हो गए।

दुर्घटना देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाए, लेकिन यहां आधा दर्जन से अधिक बारातियों की हालत खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है। 

दुर्घटना में घायल हुए ग्रामीणों की चीख, पुकार सुन कुछ समय के लिए अफरा, तफरी का माहौल हो गया था। वहीं मवई गांव में दुर्घटना घटित हो जाने के बाद विवाह में खुशी का माहौल शोक में बदल गया। सूचना मिलते ही घायलों के परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंच गए।