कानपुर हादसे से नहीं ले रहे सबक: यूपी में फिर पलटी ट्रैक्टर-ट्राली, मासूम की मौत 23 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 06:05 PM (IST)

बांदा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पनगरा गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट जाने के चलते सड़क हादसे का शिकार हो गए। जिसमें सवार 25 की संख्या में श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए उनमें एक 2 साल के बच्चे की ट्राली में दबकर मौत हो गई। बाकी सभी घायलों का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल में चल रहा है ट्रैक्टर ट्राली में सवार सभी श्रद्धालु मध्यप्रदेश के सतना जिले के बताए जा रहे हैं। बांदा के गोयरा गांव के पास मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए भर्ती कराया व मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए  मर्चरी भेज दिया मर्चरी। वही मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने बताया की श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर गिर गई  जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए और एक बच्चे की मौत हो गई सभी घायलों का इलाज चल रहा है उन्होंने यह भी बताया कि लगातार इस तरह के वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया कार्यवाही की जा रही है वाहनों का चालान कर किया जा रहा है जिससे इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

वहीं, डीएम अनुराग पटेल ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली में सवार सभी श्रद्धालु  गौरिहार जा रहे थे रास्ते में दुर्घटना के शिकार हो गए दुर्घटना में घायल श्रद्धालुओं में मामूली चोटें आई हैं और एक 2 साल के मासूम की मौत हो गई सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Content Writer

Imran