लखनऊ में युवा कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 09:30 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गोलियां चलना तो जैसे आम बात हो गई है। बदमाश बेखौफ होकर लोगों पर गोलियां बरसा रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस (Police) की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी लखनऊ (Lucknow) का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने एक युवा कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

मामला आलमबाग (Alamabagh) के चंदन नगर (Chandan Nagar) इलाके का है। बुधवार रात अमनप्रीत (Amanpreet) दुकान में अपने कर्मचारियों से कुछ बात कर रहा था। इस दौरान पैदल आए दो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी और फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने व्यापारी को घायल अवस्था में आलमबाग के लोकबंधु अस्पताल (Lokbandhu Hospital) में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान अमनप्रीत ने दम तोड़ दिया। हत्या की सूचना मिलते ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

एसएसपी (SSP) कलानिधि नैथानी का कहना है कि परिजनों के मुताबिक लेनदेन को लेकर अमनप्रीत का किसी से विवाद चल रहा था, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम देने की आंशका जताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक नौकरों ने बताया कि इस वारदात में दो लोग शामिल थे। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

Deepika Rajput