आगरा में दर्दनाक हादसा: मिनी ट्रक ने बाइक सवारों और पैदल चल रही महिला को रौंदा, एक की मौत... 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 02:00 PM (IST)

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक मिनी ट्रक ने बाइक सवार और पैदल जा रही महिला को रौंद दिया। इस हादसे में महिला की मौत हो गई और जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

हादसे के बाद फरार हुआ चालक
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा आगरा के भगवान टॉकीज चौराहे पर हुआ। यहां पर आज (सोमवार) सुबह एक मिनी ट्रक ने पैदल जा रही एक महिला और एक बाइक को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान ताजगंज निवासी किशन देवी के रूप में हुई है। उनके साथ एक युवक और युवती भी थे, जो इस हादसे में घायल हो गए। तीनों लोग ताजगंज से एक गमी में शामिल होकर अपने मायके जा रहे थे। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बाइक सवार एक युवक और युवती की हालत काफी गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पैदल जा रही महिला भी हुई घायल
पुलिस के अनुसार, चालक का कोई सुराग नहीं मिल रहा। हादसे के दौरान एक और महिला, जो सड़क किनारे पैदल चल रही थी, वह भी वाहन की चपेट में आ गई। यह महिला फिरोजाबाद से आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती अपने बेटे से मिलने जा रही थी। वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static