चित्रकूट में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

4/18/2021 12:58:07 PM

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार डंपर ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास ने लोगों ने भीषण सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि पांच गंभीर रूप से घायल लोगों का उपचार किया जा रहा है।

मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर कस्बे का है। सभी मृतक और घायल महोबा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं और कार से प्रयागराज जा रहे थे, जब यह हादसा हुआ, इस भीषण हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक महोबा जनपद के बघवारा निवासी चरनू सिंह (38), पत्नी गीता (35), इनकी सात साल की बेटी संध्या व चरनू की चाची शांति (55) की मौत हो गई।

परिवार के ही रामदेवी, हरिचरण, हरि, जियालाल व सियाराम घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस का मानना है कि कार चालक को झपकी आने हादसा हुआ। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक भाग गया।


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static