गोरखपुर में दर्दनाक हादसा: ओवरब्रिज के फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर दौड़ाई गाड़ी, 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 09:44 AM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां फुटपाथ पर सो रहे 3 मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला। इस दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की मौत हुई है, जबकि एक मजदूर घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में कार चालक समेत चार युवक को हिरासत में लिया गया है।

हादसा गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ ओवरब्रिज का है, जहां मंगलवार की देर रात 1:30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को रौंद दिया। चालक ब्रिज पर टर्न लेते समय रफ्तार की वजह से कार पर काबू नहीं रख पाया और फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंदते हुए कार पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में एक की मौके पर जान चली गई तो वहीं एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद कार बेकाबू होकर पलट गई। कार में चार लोग सवार थे, उन्हें भी हल्की चोट आई।

हादसे की सूचना मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के कारणों की जांच का आदेश दिए। एक्शन लेते हुए कार चालक समेत चार युवक को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि कार पर चालक के नियंत्रण फेल होने से हादसे की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर रात में दर्जनों की संख्या में मजदूर, रिक्शा चालक और अन्य लोग सोते हैं। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj