मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, सास और दामाद की मौके पर ही मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 01:22 AM (IST)

Muzaffarnagar News, (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर थाना शाहपुर क्षेत्र के अंतर्गत भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। जिसमें बेकाबू ट्रक ने सास और दामाद को कुचल दिया। हादसे के दौरान दोनों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे यह भीषण सड़क हादसा सामने आया।
PunjabKesari
सड़क हादसे से सिहर उठे लोग
पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर थाना शाहपुर क्षेत्र के अंतर्गत कड़ा मार्ग है। जहां पर उस समय भीषण सड़क हादसा देखने को मिला जब बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया जिसमें बाइक पर सवार धर्मेंद्र दामाद और वीरमति सास की दर्दनाक मौत हुई। वहीं तीसरा भी गंभीर रूप सो घायल हुआ। सड़क हादसे के दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों के मृतक शरीरों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और घायल युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन इस सड़क हादसे के दौरान पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ देखने को मिली।
PunjabKesari
ट्रक चालक मौके से फरार
वहीं घटनाक्रम के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस का दावा है कि इस पूरे मामले में अग्रिम कानूनी कार्यवाही की जा रही है। पुलिस की माने तो सड़क हादसे के दौरान सड़क पर भारी भीड़ देखने को मिली और यातायात व्यवस्था भी पूरी तरह ठप्प हो चुकी थी समय रहते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था को भी पुनः सुचारू रूप से चालू करवाया। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। घटनाक्रम के बाद मृतक के परिजनों को सूचित करते हुए पुलिस ने अपनी कार्यवाही तेज कर दी हैँ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static