नोएडा में दर्दनाक हादसा: एक्सीडेंट के बाद मर्सिडीज में लगी आग, चालक की हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 06:39 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक भीषण सड़क हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जहां बीती देर रात को नोएडा सेक्टर-93 में एक मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। आग लगने की वज़ह से मर्सिडीज गाड़ी का चालक गाड़ी के अंदर जिन्दा जल गया जिससे उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
हादसा थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत एल्डिको चौराहा सेक्टर 93 पर हुआ। जहां एक मर्सिडीज गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें अचानक गाड़ी के अंदर ही आग लग लगी। जिसके चलते चालक की गाड़ी के साथ जलने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है, फिलहाल शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला है कि तेज रफ्तार के कारण एक्सीडेंट हुआ है।

ये भी पढ़ें... सपा सांसद डिंपल यादव बोलीं- लोगों को बहुत उम्मीद थी, ये बहुत ही निराशाजनक बजट

बता दें कि मर्सिडीज चालक अनुज सहरावत, जो दिल्ली के रोहिणी के रहने वाल थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अनुज नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते थे। देर रात तेज रफ्तार से सेक्टर-93 के एल्डिको चौराहे पर डिवाइडर के बाद एक पेड़ से टकरा गए जिसके बाद उनकी गाड़ी में आग लग गई। मामले की जांच कर रही पुलिस आसपास के सीसीटीवी को भी चेक कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static