सीतापुर में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगी बहनों की मौत...एक घायल

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 02:15 PM (IST)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक दर्दनाक घटना हो गई है। यहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दो किशोरियों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद वाहन चालक मौके से हुआ फरार
बता दें कि यह हादसा जिले की कोतवाली लहरपुर क्षेत्र में भदफर चौकी के तहत आर्यावर्त बैंक के सामने की है। यहां पर कोतवाली क्षेत्र के भगरपुरवा के मजरा रुखारा निवासी आरती (12) व रंजना (10) मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं तभी आर्यावर्त बैंक के सामने एक अज्ञात वाहन ने दो किशोरियों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई साथ मौजूद एक अन्य किशोरी खुशबू (14) घायल हो गई। घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया।

वाहन की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस को घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। किशोरियों के माता-पिता को रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः बिहार में घरों को जलाने की घटना पर मायावती ने जताया दुख, कहा- सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बिहार के नवादा जिले में दलितों के कई घरों को जलाए जाने के मामले में बृहस्पतिवार को राज्य सरकार से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने गरीब पीड़ितों के पुनर्वास के लिए सरकार से पूरी आर्थिक मदद की भी मांग की।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static