आजमगढ़-गोरखपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 4 मजदूरों की मौत, वाहन के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 01:41 PM (IST)

आजमगढ़: यूपी के गोरखपुर हाईवे पर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर में दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक मजदूरों से भरी मैजिक गाड़ी को टक्कर मारते हुए खाई में पलट गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल 6 लोग घायल हो गए।

दरअसल, शनिवार 11 बजे के बाद आजमगढ़ की ओर से एक ट्रक गोरखपुर की ओर जा रहा था। वहीं, मजदूरों से भरा मैजिक गोरखपुर की ओर से वाराणसी जा रहा था। अशरफपुर बॉर्डर पर दोनों की आपस में भीषण टक्कर हो गई। भीषण हादसे को देख लोगों में भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मैजिक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में ट्रक चालक विपिन चौहान (25) निवासी डुमरी थाना रामपुर देवरिया और मैजिक सवार सुक्खू मिस्त्री (60) पुत्र बोरड़ निवासी कादीपुर रोहनिया वाराणसी और एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में मैजिक सवार रमेश भारती (60) की मौत हुई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static