Hapur Road Accident: खड़े कैंटर में तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 12:13 PM (IST)

हापुड़(सुनील गिरि): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां हापुड़ (Hapur) के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के रसूलपुर के निकट देर रात बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार (Car) खराब खड़े कैंटर गाड़ी में पीछे से घुस गई। जिससे कार सवार एक बच्ची व महिला (Woman) सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। गाड़ी की टक्कर के बाद उसके पीछे चल रही गाड़ी ने भी कार (Car) में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद कार सवारों में चीख पुकार मच गई।

सभी लोग देर रात किसी शादी समारोह में शामिल होकर दिल्ली अपने घर लौट रहे थे वापस
मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार सभी लोग देर रात किसी शादी समारोह में शामिल होकर दिल्ली अपने घर वापस लौट रहे थे लेकिन जैसे ही इनकी गाड़ी थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के रसूलपुर के नजदीक नए बाईपास पर पहुंची तभी तेज गति के कारण इनकी कार आगे सड़क किनारे खराब हालत में खड़ी कैंटर में पीछे से घुस गई। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और साथ ही कार में सवार बच्चे सहित चारों ही लोगों की मौके पर मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि जैसे की स्थानीय लोगों की घटना का पता लगा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक कार में सवार एक बच्ची व महिला सहित 2 पुरुषों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने अब मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Content Editor

Anil Kapoor