ट्रेन के इंजन के नीचे 1 घंटे तक तड़पती रही महिला, मिली दर्दनाक मौत (Pics)

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2016 - 12:11 PM (IST)

बांदा: लोगों को रेलवे लाइन पार करते समय अपने बचाव को लेकर चाहे जितना जागरूक किया जाए, लेकिन लोग है कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। लोग आए दिन ट्रेन से हादसों का शिकार होते हैं। ताजा मामला बांदा का है, जहां सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला रेलवे लाइन पार करते समय बांदा से कानपुर की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गई और ट्रेन के इंजन में फंसी घंटो तड़पती रही और फिर उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के संकटमोचन मंदिर रेलवे लाइन का है। जहां पर बांदा रेलवे स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर एक महिला अचानक ट्रेन की चपेट मे आ गई और उसकी मौत हो गई। यहां हद तो तब तो गई जब एक घंटे तक महिला ट्रेन के इंजन में फसी तड़पती रही और रेलवे के कर्मचारी, आरपीएफ और जीआरपी केवल तमाशबीन बने उसे देखते रहे। किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की। लोगों का कहना है की अगर समय रहते महिला को इंजन से निकाल लिया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। इसके अलावा और भी लापरवाही देखने को यह मिली की ट्रेन में कोई टूल्स भी नहीं थे की किसी तरह उसको ट्रेन के नीचे निकाला जा सके।

वहीं मृतका के भाई अभिषेक का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर जब वे लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि महिला की गर्दन इंजन के हुक में फंसी थी, लेकिन किसी ने उसको बचाने की कोशिश नहीं की। सभा लोग एक घंटे तक तमाशा देखते रहे। उसी ट्रेन के दूसरे यात्री सुरेश ने बताया कि जैसे ही बांदा स्टेशन से ट्रेन चली क्रॉसिंग पार करती महिला इंजन की चपेट में आ गई।