शामली में दर्दनाक हादसा: बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में मासूम सहित 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 11:04 AM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां पर एक सड़क हादसे में 1 बच्चे समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर सीओ थाना भवन व पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां पर कांधला क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी 32 वर्षीय मुर्सलीन पुत्र जमीर अपने 5 वर्षीय भांजे इब्राहीम पुत्र कुदरत के साथ बाइक पर सवार होकर गंगेरू से सहारनपुर जा रहा था। जब मामा-भांजा थाना भवन के गांव यारपुर व भनेडा उद्दा के बीच नहर पटरी पर पहुंचे, तभी सामने से तेज गति से आ रही एक अन्य बाइक सवारों के साथ जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मासूम इब्राहीम सहित दोनों बाइकों पर सवार चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना तुरंत थानाभवन पुलिस को दी जिससे पुलिस में भी हडकंप मच गया और सीओ श्रेष्ठा ठाकुर, थानाध्यक्ष थाना भवन अनिल कुमार सिंह व गढ़ी पुख्ता पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।


पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले मोबाइल नंबरों के आधार पर परिजनों को मामले की सूचना दी जिससे परिजनों में भी कोहराम मच गया और वे रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और क्षतिग्रस्त बाइकों को भी अपने कब्जे में ले लिया। वहीं एसएसपी अभिषेक भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तथा हादसे की जानकारी ली। पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे पर गहरा दुख जताते हुए परिजनों को सांत्वना दी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj