दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रक से कुचलकर महिला और 2 बच्चों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 12:48 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मोटरसाइिकल से गिरने के बाद ट्रक के पहियों के नीचे आकर कुचलने से 28 वर्षीय महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई जबकि उसका पति बाल-बाल बच गया।

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना मुरादनगर में डागर विहार कॉलोनी के निकट दिल्ली-मेरठ रोड पर सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि को हुई। घटना के बाद स्थानीय लोग सड़क पर आ गए और जाम लगा दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और गुस्साई भीड़ को शांत कराया।

गाजियाबाद के एसपी (देहात) नीरज कुमार जडाउं ने बताया कि आसिफ (30) अपनी पत्नी परवीन और दो बच्चों रेहान (6) तथा फैजान (3) के साथ साहिबाबाद इलाके के अर्थला गांव से मोटरसाइकिल पर मेरठ जिले के रारधाना गांव वापस जा रहा था।

उन्होंने कहा कि वे एक संबंधी की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर वापस जा रहे थे। अधिकारी ने कहा कि जब आसिफ मुरादनगर के निकट पहुंचा तो उसकी मोटरसाइकिल का संतुलन किसी चीज से टकराकर बिगड़ गया। इस दौरान आसिफ सड़क किनारे गिर गया और उसकी पत्नी तथा बच्चे सड़क पर गिर गए। उन्होंने कहा कि पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक महिला और दो बच्चों पर चढ़ गया।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया और आसिफ को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक चालक की तलाश जारी है।

Edited By

Umakant yadav