Bareilly: मोबाइल पर दोस्ती युवती को पड़ी महंगी, युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर की ये घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 06:38 PM (IST)

Bareilly फरीदपुरः एक युवक ने एक युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी का प्रस्ताव दिया। इसके बाद उसे घुमाने के बहाने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किसी तरह से खुद को बचाकर युवती कोतवाली पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

प्रेम जाल में फंसाकर बनाया अश्लील वीडियो
युवती ने बताया कि एक दिन उसके पास अंजान नंबर से कॉल आई, लेकिन उसने बात नहीं की उसने काट, इसके बाद उसने कई बार फोन किया, युवती ने परेशान होकर उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद युवक दूसरे नंबर से फोन करने लगा इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में बात होने लगी। आरोपी ने अपना नाम मित पुत्र वीरपाल निवासी ग्राम महुआ थाना फरीदपुर जनपद बरेली बताया। आरोपी ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर वीडियो कॉल में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।
PunjabKesari

होटल में मिलने बुलाया, लेकिन कमरा नहीं मिला...
एक दिन उसे बरेली के होटल में मिलने बुलाया, लेकिन कमरा नहीं मिलने से केसरपुर की तरफ जंगल ले गया जहां उसने दुष्कर्म करने का प्रयास किय। युवती ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari
बाजार गई किशोरी लापता, रिपोर्ट दर्ज
कैंट थाना क्षेत्र के डीएवी ऑफीसर एन्कलेव निवासी स्वेता मिश्रा पत्नी अश्वनी कुमार पांडेय ने बताया कि उनका ननिहाल गोरखपुर में है। करीब पांच महीने पहले वह अपनी ननिहाल के पड़ोसी गांव की 14 वर्षीय लड़की नीतू निषाद उर्फ जूही को अपने साथ ले आईं थीं। शुक्रवार को दोपहर करीब 1 बजे किशोरी रुपये लेकर बीआई बाजार गई थी। उसके बाद वह नहीं लौटी। काफी तलाशने पर भी कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। स्वेता मिश्रा के मुताबिक गोरखपुर में उनकी मां की जानने वाली एक गरीब महिला ने नीतू के भरण पोषण व विवाह को बोझ उठाने में असमर्थता जताते हुए नीतू को स्वेता के पास बरेली भेज दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static