मऊ में ट्रिपल मर्डर: 2 बच्चों और पत्नी की हत्या कर पति ने खुद पुलिस को दी सूचना

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 09:02 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश में मऊ के मधुबन क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां घरेलू झगड़े के कारण एक व्यक्ति ने अपने 6 साल की बेटी एवं 6 माह के बच्चे की टब में डुबोकर तथा पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार हत्यारे ने इसकी सूचना खुद डायल 100 पर फोन कर पुलिस को दी कि उसने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर दी है और स्वंय भी अब आत्महत्या करने जा रहा हूं। जिसके बाद वह मोबाइल बंद कर घर से निकल गया। मधुबन कस्बे से कुछ दूरी पर ही नदी किनारे उस व्यक्ति की मोटरसाइकिल और मोबाइल लावारिस हालत में पाया गया। फिलहाल पुलिस नदी में व्यक्ति की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने बताया कि मधुबन क्षेत्र के लखनऊर गांव निवासी लक्ष्मी शंकर मौर्य बलियां जिले के सरकारी अस्पताल में एम्बुलेंस चलाता था। वह बुधवार की शाम एम्बुलेंस लेकर घर आया था। शाम को किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया।

धीरे-धीरे झगड़ा इतना बढ़ गया कि लक्ष्मी शंकर मौर्या ने गुस्से में आकर अपने 3 माह के बेटे तथा 6 साल की बच्ची सिंपी को पानी के टब मे डूबा दिया तथा पत्नी डिम्पल (30) को गला दबाकर मार दिया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर में 2 बच्चों वह महिला का शव बरामद किया। इसके बाद पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Anil Kapoor