ट्रिपल मर्डरः पत्नी व बच्चियों के चरित्र पर शक करता था सईद, हथोड़े से पीटकर सुला दिया मौत के नींद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 12:02 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटियों की हथौड़े से जानलेवा  वार कर हत्या कर दी। खून के रिश्तों के कत्ल से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं आरोपी की तीसरी बेटी की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी है।

बता दें कि मामला शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर का है। जहां सईद अपने परिवार के साथ रहता है। परिजन और पुलिस के मुताबिक सईद मेंटल अपने परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था। बीती रात सईद का अपने परिवार के लोगों से विवाद हुआ। आरोप है कि जब परिवार के लोग रात में सो गये तो सईद ने हथोड़े से अपनी पत्नी और तीन बेटियों के सिर पर वार कर दिया। इससे सईद की पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी को गम्भीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

इस बाबत एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र ने शिकारपुर कोतवाली में पिता के खिलाफ तहरीर दी है और इस बात का जिक्र किया है कि उनका पिता परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था। चरित्र को लेकर घर मे अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं  एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर चार टीमों का गठन किया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static