ट्रिपल मर्डरः मथुरा में पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 11:59 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में उस समय सनसनी फैल गई जब 2 सगे भाईयों सहित 3 लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, थाना राया के गांव भरेऊ में तीन लोगों की हत्या होने की जानकारी मिली है। अलग-अलग खेतों पर सुरक्षा के लिए सो रहे ग्रामीण सुंदर, भंवर सिंह और सत्यप्रकाश की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पुलिस के बड़े अधिकारी ग्रामीणों से पूछताछ करने में जुटे हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि सत्यप्रकाश का शव खेत में मिला जबकि सुन्दर और भंवर सिंह का शव घर में मिला। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण रंजिश बताया गया है। जानकारी के मुताबिक, सुन्दर सिंह और भंवर सिंह एक ही परिवार के हैं।

तिहरे हत्या कांड की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और वारदात की तह में पहुंचने की कोशिश करने लगी। फिलहाल हत्या कांड को क्यों अंजाम दिया गया यह किसी को समझ नहीं आ रहा है। मृतकों में पूर्व प्रधान और पूर्व फौजी भी शामिल बताए जा रहे हैं।

Ruby