त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में CM योगी ने दूसरे दिन भी विरोधी दलों पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने त्रिपुरा को विकास से रखा वंचित

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 10:21 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) त्रिपुरा विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Election) में दो दिवसीय दौरे पर आए है। जहां पर अपने दौरे के दूसरे दिन भी सीएम योगी ने विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला। जहां पर पहुंचने के बाद सीएम योगी ने लोगों से बातचीत की जनसभाओं को संबोधित किया और यहां के तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाने का काम किया। इस दौरान सीएम ने विरोधी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पर जितने भी विकास कार्य हुए है वो योगी सरकार ने ही किए है कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने तो त्रिपुरा को विकास से वंचित रखा है।

PunjabKesari

बता दें कि त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में दो दिवसीय दौरे पर आए सीएम योगी बुधवार को तीन जनसभाओं में भाजपा के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा और जनता को उन्हें समर्थन देने की अपील की। इस दौरान सीएम योगी विरोधी पार्टियों पर जमकर बरसे है। सीएम ने कहा कि जितना काम बीते 5 सालों में डबल इंजन की भाजपा सरकार में हुआ, उसका आधा भी कम्युनिस्ट ने 35 वर्ष में नहीं किया। साथ ही सीएम ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का जिक्र किया, उन्होंने कहा कि यह सिर्फ भाजपा कर सकती है। राम मंदिर का निर्माण पूरा होने पर उन्होंने त्रिपुरा वासियों को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया।

यह भी पढ़ेंः 10 फरवरी को यूपी और महाराष्ट्र की यात्रा पर आएंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास एवं उद्घाटन

PunjabKesari

त्रिपुरा में महिलाएं सुरक्षित महसूस करने लगीं है- CM योगी
मुख्यमंत्री योगी ने फटीकराय विधानसभा क्षेत्र के विधायक व भाजपा उम्मीदवार सुधांशु दास के पक्ष में विजय संकल्प रैली में कहा कि भाजपा के शासनकाल में त्रिपुरा में हिंसा खत्म हुई, धर्मस्थल सुरक्षित हुए। महिलाएं सुरक्षित महसूस करने लगीं, लोगों को बिना भेदभाव योजनाओं का लाभ मिला। कांग्रेस और कम्युनिस्टों के शासन में गुंडे मकान हड़प लेते और राशन खा जाते थे। कांग्रेस राज में घुसपैठ व हिंसा होती थी। देश की सुरक्षा केवल भाजपा कर सकती है। घुसपैठ करने वालों पर भारत सर्जिकल स्ट्राइक करता है।

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा: रोडवेज बस ने होंडा मोटर कंपनी के कर्मचारियों को कुचला, 4 की मौके पर ही मौत

PunjabKesari

रामप्रसाद पाल के लिए भी CM योगी ने मांगे वोट
सीएम योगी ने सूर्यमणिनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक व भाजपा प्रत्याशी रामप्रसाद पाल के समर्थन में भी लोगों को संबोधित किया और उनके लिए वोट मांगे। सीएम ने कहा कि 5 साल में डबल इंजन की सरकार ने बुलेट ट्रेन की गति से विकास कार्य किया। इससे त्रिपुरा विकास का नया माडल बन रहा है। योगी ने पूछा-पहले संतों से कैसा व्यवहार होता था? मैं भी संत परंपरा और नाथ संप्रदाय से जुड़ा हूं। हम देश के सबसे बड़े राज्य उप्र में जनता की सेवा के साथ अयोध्या में भगवान राम मंदिर के निर्माण को बढ़ा रहे हैं। वहीं, त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के मजलिशपुर विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प रैली में भी सीएम योगी ने विधायक व प्रत्याशी सुशांत चौधरी के लिए वोट मांगे। योगी ने कहा कि आपकी आस्था का सम्मान केवल भाजपा कर पाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static